उत्पाद

शक्ति


महिला सशक्तिकरण की ओर एक नया कदम बढ़ाते हुए, बैंक ने राष्ट्र की महिलाओं को बचत बैंक उत्पाद “ऑलबैंक शक्ति’’ ऑफर करने का निर्णय लिया है जो निवेश के अवसर एवं और भी बहुत कुछ उपलब्ध करवाएगी।


सामान्य बचत


बचत बैंक खाता का अर्थ है भविष्य के लिए बचत। इस प्रकार के खाते का प्रयोजन सामान्य जनता की बचत आदत को बढ़ावा देना है।


प्रीमियम बचत


यह योजना मुख्यतः मूल्य वर्धित बचत बैंक उत्पाद है। अभिजात वर्ग के लिए प्रीमियम सुविधाएँ।


थ्री इन वन


यह सुविधा ग्राहकों को निवास स्थान, दफ़्तर अथवा इंटरनेट के द्वारा लैपटॉप/पर्सनल कंप्यूटर तक पहुँचवाले स्थान से व्यापार की सहूलियत प्रदान करती है ताकि ग्राहकों का बहुमूल्य समय बच सके।


विकास बचत


विकास बैंक खाता स्थानीय/राज्य/केंद्रीय सरकार एवं गैर सरकारी संस्थानों के तत्वावधान में विभिन्न विकास कार्यक्रमों के खातों को एकत्रित करने के उद्देश्य से तैयार किया गया है।


सरल बचत


बिना किसी न्यूनतम बैलेंस की आवश्यकता के समस्त ग्राहकों को सामान्य बैंकिंग सेवाओं की निश्चित न्यूनतम सामान्य सुविधाओं की पहुँच मुहैया करवाने हेतु


सेवी फिक्स


समस्त मौजूदा बचत बैंक खाताधारकों एवं नया बचत बैंक खाताधारकों हेतु जो व्यक्तिगत हैसियत से खातों का रखरखाव करते हैं। यह सुविधा फर्मों, कंपनियों, ट्रस्टों, संस्थानों इत्यादि को मुहैया नहीं करवायी जाएगी भले ही उनके पास संबंधित योग्यता से जुड़ा हुआ बचत खाता हो।


महिला संचय


यह योजना समाज में महिला सशक्तिकरण के उद्देश्य से नयी महिला ग्राहकों को बैंक से जोड़ने हेतु आरंभ की गयी है। इससे अधिक-से-अधिक महिला ग्राहक बैंक के ग्राहक प्रोफाइल से जुड़ेगी जो अब तक बहुत निम्न स्तर पर है। इससे बैंक की छवि में भी सुधार होगा।


वेतन प्रीमियम


केंद्रीय सरकार/राज्य सरकार/पीएसयू/कॉरपोरेशन/शैक्षणिक संस्थाओं/कॉरपोरेट/पब्लिक लिमिटेड कंपनी/प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के कर्मचारी मूल्य वर्धित बचत खाता का लाभ उठा सकते हैं जिसमें कर्मचारियों का मासिक वेतन जमा होगा।


ऑलबैंक सीनियर


देश के वरिष्ठ नागरिकों को सम्मान देने के लिए हमारे बैंक ने उनके लिए विशेष रूप से तैयार किये गये “ऑलबैंक सीनियर” योजना प्रस्तुत किया है। इस योजना में वरिष्ठ नागरिकों हेतु अनेक लाभ सम्मिलित किया गया है; उदाहरण स्वरूप लॉकर किराया में छूट, स्वास्थ्य जांच में छूट और भी बहुत कुछ।